KBC 2020: शो के पहले कंटेस्टेंट आरती जगताप से अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा ये सवाल

शो के पहले कंटेस्टेंट आरती जगताप से अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने पूछा सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • KBC 12 की पहली कंटेस्टेंट थी आरती जगदाप
  • आरती जगदाप ने 6 लाख 40 हजार जीतने के बाद बीच में ही छोड़ा शो
  • KBC 12 में अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत सिंह को लेकर यह सवाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आज फिर से टीवी का मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (Kaun Banega crorepati 12) से वापसी की है. इस शो को लेकर अमिताभ बच्चन कितने ज्यादा एक्साइटेड है इसका अंदाजा आप उनके एंट्री से लगा सकते हैं. अमिताभ बच्चन इस रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन को लेकर काफी खुश है और बेहद गर्मजोशी के साथ शो के कंटेस्टेंट का स्वागत कर रहे हैं.  कौन बनेगा करोड़पति 12 की पहली कंटेस्टेंट ‘आरती जगताप’ रहीं.  आरती ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीतने के बाद 12 लाख के सवाल पर शो को बीच में ही छोड़ दिया. आपको बता दें कि जिस सवाल पर आरती ने गेम छोड़ने का फैसला लिया वह था. ‘दूरबीन का अविष्कार किसने किया था? लेकिन आरती इस प्रश्न को लेकर काफी असमंजस की स्थिती में थीं.

यह भी पढ़ें

दूरबीन का आविष्कार किसने किया था?

हेन्स लिपेर्शी

 

पहला सवाल- मोबाइल एप के सदंर्भ में प्रयोग होनेवाला सक्षिप्‍त रूप क्‍या है

एप्‍पल

अपैरल

एपरेटस

एप्‍लीकेशन

सहीं जवाब एप्‍लीकेशन है

 

दूसरा सवाल

आरती से पूछा गया दूसरा सवाल सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा के बारे में था जिसका सही जवाब अभिनेता की कोस्‍टार संजना सांघी है.

 

बता दें कि केबीसी 12 सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. आज इसका पहला एपिसोड ऑन एयर किया गया है. 

आज KBC का पहला एपिसोड का प्रसारण किया गया है साथ ही KBC की पूरी टीम ने COVID-19 के सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा है. ऐसा पहली बार होगा कि शो में लाइव ऑडियंस नहीं होगी, लेकिन चियर्स करते हुए ऑडियंस की आवाज शामिल की गई है.  नए सीजन में ऑडियंस पोल’ की जगह वीडियो-ए-फ्रेंड’ की लाइफलाइन शामिल की गई.  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *